Most Romantic Love Story in Hindi- स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी

अगर आप Most Romantic Love Story in Hindi की तलाश कर रहे हैं आप सही जगह पर आए हैं आपका स्वागत है Storyinhindis.in में

नमस्कार दोस्तों हम आशा करते हैं की आप सब ठीक होंगे | आज हम आपके लिए स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी का कहानी ले कर आया हूं आप इसे पढ़कर रोमांटिक हो जाएंगे उम्मीद है आपको हमारी स्कूल रोमांटिक लव स्टोरी  पसंद आयेगा |

हमारा द्वारा दिए गए स्टोरी पसंद आया हो दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें


स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी-Most Romantic Love Story in Hindi

Most Romantic Love Story in Hindi
Most Romantic Love Story in Hindi

में रोज़ सुबह अपने घर की छत पर जाकर पड़ता था एक दिन की बात है में अपने घर की छत पर सुबह-सुबह गया जहाँ ठंडी ठंडी हवा और निकलते सूरज की मीठी सी धूप और उस धूप में चमकता हुआ एक मासूम सा चेहरा, ठीक मेरे सामने वाले घर की छत पर मुझे नज़र आया मेने जैसे ही उस की तरफ देखा तो उसने अपनी नज़र झुका ली मनो जैसे उसकी कोई चोरी पकड़ी गई हो.

पर उस वक्त मेने इस बात पर ज्यादा गौर नहीं दिया, लकिन अगले रोज़ वैसा ही हुआ मुझे तो वो खिला हुआ चहरे से उसी दिन मोहोब्बत हो गई पर क्या करता डरता जो था मेरा हर रोज़ छत पर जाना और चुपके चुपके से उसका मुझे देखना और मेरा उसे देखना बस यू ही चलता रहा में घर से कॉलेज को निकलता तो छत पर होती.

और जब वापस आता तब भी वो मेरा इन्तजार करती हुई छत पर ही बैठी हुई मिलती जैसे ही मुझे देखती वैसे ही खड़ी हो जाती और मुझे ऐसे निहारती मानो कई बरसो के बाद उसने मुझे देखा हो अभी तक न वो मेरा नाम जानती थी और ना में उसका, वक्त ऐसे ही गुजरता गया कुछ समय बिता में भी अब अपनी पढ़ाई पर कम और उस पर ज्यादा ध्यान देने लगा.

स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी
स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी

वो स्कूल जाती कोचिंग जाती कही भी जाती उसका पीछा करते हुए हर जगह जाने लगा मेरा मन पढ़ाई में से बिलकुल हट गया मेरा मन बस उसी के बारे में सोचने लगा मेरे एग्जाम भी नज़दीक आ गए थे मुझे कुछ तो करना था जब मुझसे नहीं रहा गया तो मेने उस से बोलने की ठान ली ! 15 Fab. 2022 को मेने स्कूल ना जाने का फैसला लिया और सोचा क आज बोल दूँगा.

सुबह जब वो स्कूल गई तो उसके पीछे गया पर हिम्मत नहीं हुई उसके वापस आने का इंतजार किया पर तब भी कुछ नहीं बोल पाया वो अपने घर पर पहुंच गई और में अपने घर पर हल्की हल्की सी सर्दी हो रही थी तो में छत पर ही आ गया कुछ समय बाद वो भी छत पर आ गई और वही लेट गई में उसका बहुत देर से इंतजार कर रहा था 

वो जब आई तो लेट गई क्योकि उसने मुझे नहीं देखा में छुप कर उसका इंतजार कर रहा था जब में उसके सामने आया तो वो खड़ी हो गई और मुझे देखती रही. मैने बहुत हिम्मत कर के उस से इसारे से पूंछा क्या तुम मुझसे प्यार करती हो.

वो कुछ नहीं बोली मैने एक बार फिर से पूंछा वो फिर भी कुछ नहीं बोली मुझे गुस्सा आ गया और में गुस्से में कमरे में चला गया और उसे छुप कर देखने लगा वो वापस लेटने चली गई २ मिन. बाद मेरा मन नहीं मना तो में वापस आया तो झट से खड़ी हो गई और अपने घर की गौक पर आ गई.

मैने इस बार फिर से पूंछा क्या तुम मुझसे प्यार करती हो कुछ देर मेरी तरफ देखा और फिर जो हुआ जैसे दुनिया सज गई हो मेरे चारो तरफ जैसे खुशियों का पहरा सा छा गया वो हां में अपना सिर हिला कर भाग गई और में बस उस में कही खो सा गया जब उसने हां बोला तो में बता नहीं सकता कि क्या हुआ पर वो एहसास ऐसा जो पहले कभी नहीं हुआ.

उस दिन फिर वो दुवारा मुझे नज़र नहीं आई मेरा दिल घबराने लगा कि कही वो मुझसे नाराज़ तो नहीं हो गई. रात हुई लेकिन इसी डर में नींद नहीं आई कि कही वो नाराज़ तो नहीं इन्तजार बड़ा लम्बा पड़ा रात इतनी लम्बी कभी न थी.

इंतजार करते करते आखिर सबह हो ही गई हर बार कि तरह आज भी में छत पर गया लेकिन आज थोड़ा जल्दी पहुंच गया मौसम ने भी कही कोई कसर नहीं छोड़ी उस दिन इतना कोहरा था और इतनी शर्दी थी कि में शर्दी से ठिठुर गया बहुत देर बाद वो आ गई उसका वो प्यारा सा चेहरा और भी प्यारा लग रहा था 

बाल बिखरे हुए आँखों में नींद और दूर से इतना ज्यादा तो नज़र नहीं आ रहा था और उसके हाथ में टूथ ब्रश. आते ही जब उसने मुझे देखा तो इसारो में बोली क्या हुआ शर्दी नहीं लग रही क्या. और में कुछ नहीं बोल पाया बस उसे देखता रहा ! 

कुछ देर बाद मैने उस से इशारो में उसका मोब. न. पूंछा तो उसने मना कर दिया कि मोब. है नहीं कुछ देर बाद वो नीचे चली गई और में भी नहाने चला गया  उस दिन जब वो स्कूल गई तो में उसके पीछे पीछे स्कूल तक गया पर कुछ कहा नहीं.

उसके स्कूल टाइम पर कोचिंग के टाइम पर उसके साथ जाना मनो जैसे मेरी आदत ही बन गई मुझे हर टाइम बस उस टाइम का इन्तजार रहता जिस टाइम पर वो घर से निकलती थी 17 Fab 2022 को जब वो स्कूल से वापस आ रही थी तो में उसके पीछे पीछे आ रहा था.

मैने कुछ कहा नहीं उसने रस्ते में सड़क पर एक पर्ची डाल दीघर जाकर मेने जब उस पर्ची को देखा तो उसमे लिखा था 6 बजे फ़ोन करना आज मेने जब उसे देखा तो 6 बजने का इंतजार करने लगा शाम 6 बजे मेने फ़ोन किया तो एक प्यारी सी आवाज आई हेलो. कुछ बाते हुई तब उसने अपना नाम बताया ..सीमा.. हमारी बाते होने लगी

इन्हें भी पढ़े:- रोमांटिक कपल लव स्टोरी

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आज कि यह Most Romantic Love Story in Hindi और स्कूल लव स्टोरी इन हिंदी कहानी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी कि दोस्तों हमें Comment करें बताएं कहानी कैसी लगी आप

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.